बिहार की राजनीति का नया पलटू राम कौन? जदयू ने किया खुलासा....

बिहार की राजनीति का नया पलटू राम कौन? जदयू ने किया खुलासा....

PATNA : महागठबंधन से नाता तोड़ने के बाद लालू प्रसाद एंड कंपनी ने सीएम नीतीश कुमार का नामकरण पलटूराम के रूप में कर दिया था।लालू प्रसाद से लेकर राबड़ी,तेजस्वी सहित पूरा राजद परिवार  नीतीश कुमार को पलटूराम से संबोधित करता रहा है।

 आज पलटू राम शब्द का इस्तेमाल जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस  में कई दफा किया. केसी त्यागी ने कहा कि महागठबंधन के नेता हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए पलटू राम शब्द का प्रयोग करते है जबकि है ठीक इसका उल्टा. महागठबंधन  में तो पलटू राम नेताओं की पूरी फौज है और राबड़ी देवी उसकी नेता हैं. 

केसी त्यागी ने शिवानंद तिवारी , शरद यादव सरीखे नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये लोग कई दफा अपना दिल और दल बदल चुकें है. स्वयं राबड़ी देवी कई बार हम लोगों को ऑफर दे चुकी है. अब भला बताइए दल और दिल बदलने वाले  लोग जिस महागठबंधन में भरे पड़े हो उसकी प्रमाणिकता पर क्या कहना.  

गौरतलब है कि लोक सभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने हर मंच से नीतीश कुमार के लिए सबसे ज्यादा पलटू राम शब्द का इस्तेमाल किया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर किसी मंच से चर्चा नहीं की लेकिन जैसे ही चुनाव परिणाम आये नीतीश कुमार ने तेजस्वी के ऊपर सबसे ज्यादा हमला खुद को पलटू राम कहने को लेकर ही बोला था. 

आज हद हो गई जब पलटू राम ही पलट गया. कल तक आरजेडी की तरफ से तीर बन कर बरसता था. आज जदयू की तरफ से लालटेन को बुझाने के लिए खूब तीर चलाया गया. 



Find Us on Facebook

Trending News