40 मिनट तक किया KAALA का लाइव, फिर हुआ गिरफ्तार

40 मिनट तक किया KAALA का लाइव, फिर हुआ गिरफ्तार

काला मूवी को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा खासकर युथ में. काला मूवी को लेकर हमेशा से ही विवाद रहा है. अब एक और खबर सामने आ रही, मूवी रिलीज़ होने से पहले ही 40 लाइव हो चुकी हैं. सिंगापूर में मूवी का प्रीमियर शो रखा गया था जिसमे एक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट से मूवी को 40 मिनट तक लाइव कर दिया था. 

KAALA-GONE-40-MIN-LIVE2.jpg

इस घटना के बाद थिएटर प्रबंधन हरकत में आयी और तुरंत ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. मूवी को लेकर साउथ में क्रेज इतना अधिक है कि आईटी कंपनी ने मूवी के लिए 7 जून को छुट्टी देदी हैं. मूवी को सुबह में ही रिलीज़ कर दिया गया और अगले 3 दिन की बुकिंग भी हो चुकी है. थिएटर के बहार थलाइवा के फैंस ने जमकर पटाके जलाए.

KAALA-GONE-40-MIN-LIVE3.jpg

मूवी की कहानी बहुत ही आम लगेगी, लेकिन रजनीकांत ने उसे आम से खास बना दिया. तमिलनाडु के प्रवासी धारावी, मुंबई में बसते हैं और इस शहर को बनाने में मदद करते हैं, और शहर चलाते हैं. जब एक राजनेता-सह-भूमि माफिया डॉन अपनी भूमि पर अपनी आंखें सेट करता है, तो वे विद्रोह करते हैं. मूवी में एक्शन भरपूर है. 

KAALA-GONE-40-MIN-LIVE4.jpg

फिल्म की कहानी को पा रंजित ने लिखने के अलावा उसे डायरेक्ट भी किया है. इसे रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नज़र आने वाले है. 

Find Us on Facebook

Trending News