बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम के आधार पर वोट मांगने निकले जदयू के बागी नेता प्रमोद पटेल

काम के आधार पर वोट मांगने निकले जदयू के बागी नेता प्रमोद पटेल

कैमूर के भभुआ विधानसभा क्षेत्र से जदयू के बागी नेता प्रमोद पटेल निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं और जनता को अपने पक्ष में करने के लिए इनदिनों कई गांव का कर दौरा रहे हैं.प्रमोद पटेल ने कहा कि विधायक बनने के बाद मैंने 10 सालों में क्या विकास किया है, यह जनता को दिख रहा है. जनता को अगर लगता है कि मैंने उनके लिए काम किया है तो वो मुझे मौका देगी. प्रमोद पटेल जनता को आश्वासन दे रहे हैं कि इस बार अगर वो जीतते हैं तो किसानों पर उनका विशेष फोकस रहेगा. बता दें कि प्रमोद पटेल पहले जदयू के जिलाध्यक्ष रहे हैं, लेकिन जब उन्हें जदयू से टिकट नहीं मिला तो वह पार्टी से बगावत कर निर्दलीय मैदान में कूद पड़े और भभुआ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल कर दिया.

जनता देख चुकी है मेरा काम

जनसंपर्क के दौरान प्रमोद पटेल लोगों के अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्य याद दिला रहे हैं. साथ ही इस बार किसानों पर विशेष फोकस रखने की बात कह रहे हैं. प्रमोद पटेल ने कहा, जनता को पता है मैंने उनके लिए कितना काम किया है कितना नहीं. अगर उन्हें लगता है कि मैंने काम नहीं किया है तो मुझे वोट नहीं देगी, जनता मालिक है."

किसानों के लिए करेंगे काम 

उन्होंने कहा कि भभुआ विधानसभा क्षेत्र से कुल 14 उम्मीदवार मैदान में हैं, मैं यही कह रहा हूं कि आप विकास के नाम पर वोट दीजिए, जिसने भी आपके बीच विकास किया है, आप उसे जिताने का काम कीजिए. देखा जाए तो सड़क, पानी, बिजली के क्षेत्र में काम तो हुआ ही है लेकिन कैमूर जिला कृषि प्रधान है. इस बार अगर जनता मुझे मौका देती है तो मैं किसानों के विकास के लिए काम करूंगा.

Suggested News