कानपुर में गाय हांकने के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर में गाय हांकने के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पड़ोसी की गाय को डंडे से हांकने के विवाद में एक 46 वर्षीय शख्स को उसकी पत्नी और बच्चों के सामने पीट-पीटकर मार डाला गया. घटना सोमवार शाम को गोविंद नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले महादेव नगर बस्ती में हुई. संदिग्ध हत्यारा आयुष यादव अब अपने परिवार के साथ फरार है. खबरों के मुताबिक, आयुष यादव की गाय रमन गुप्ता के घर के सामने आकर खड़ी हो गई थी. 

मूल रूप से बिहार के दरभंगा निवासी कल्लू उर्फ रमन (43) गोविंद नगर सीटीआई नहर किनारे किराए पर रहता था। परिवार में पत्नी माया, तीन बेटियां पूजा, ज्योति, आरती और बेटा शिवम है। कल्लू की पत्नी घरों में चौका-बर्तन का काम करती हैं।  सोमवार दोपहर कल्लू के बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाले सट्टा संचालक आयुष उर्फ बउआ यादव की गाय उधर से निकली। इस पर कल्लू ने उसे डंडे से हांक दिया।

यह देखकर आयुष कल्लू से गाली गलौज करने लगा और घर से डंडा लाकर कल्लू पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े तो आयुष भाग निकला, पत्नी माया मोहल्ले वालों की मदद से पहले रतनलाल नगर स्थित एक नर्सिंगहोम ले गई। जहां से उसे हैलट ले जाने को कहा गया। वहां ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस पहुंची। हमलावर के घर की तलाशी ली गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि मामूली विवाद में डंडा मारने से युवक की मौत हुई है। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी हत्यारोपित चट्टा संचालक की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News