कांग्रेस विधायक ने कहा - भागलपुर के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में बर्दाश्त नहीं की जाएगी लापरवाही

कांग्रेस विधायक ने कहा - भागलपुर के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में बर्दाश्त नहीं की जाएगी लापरवाही

भागलपुर। शहर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत  सैंडिस कंपाउंड मैदान में चल रहे  विकास योजनाओं की जांच के लिए टीम पहुंची। टीम का नेतृत्व भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य निर्मल कुमार कर रहे थे। उनके साथ दो और इंजिनियर भी मौजूद थे। इस दौरान तीन सदस्यीय टीम में कंपाउंड में चल रहे कार्य का निरीक्षण किया और कार्य में इस्तेमाल किए जा रहे ईंट, रेत और गिट्टी के मिक्सचर को अपने साथ लेकर गए।

बताया गया कि जांच टीम कमिश्नर वंदना किननी के निर्देश पर गई थी। भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने कमिश्नर के पास इस बात की शिकायत की थी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहे कार्य में अनिमियतता बरती जा रही है। कांग्रेस विधायक ने इस संबंध में जांच कराने की मांग की थी। जिसके बाद उक्त निर्देश दिए थे।

वही इस मामले पर भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि इस्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चल रहे कार्यों में लूट खसोट मचा हुआ है, वे लगातार सैंडिस कंपाउंड में चल रहे कार्यों का मॉनिटरिंग कर रहे हैं, जरूरत पड़ने पर मुख्यमंत्री से लेकर विधानसभा के पटल तक आवाज उठाया जाएगा, और किसी भी कीमत पर स्मार्ट सिटी के अंतर्गत  हो रहे विकास योजनाओं में अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बता दें भागलपुर बिहार के उन शहरों में शामिल है, जिसे केंद्र द्वारा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए चुना है. इस सूची में पटना, गया का नाम भी शामिल है।

Find Us on Facebook

Trending News