बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया से अपहृत कबाड़ व्यवसायी मोतिहारी से बरामद, बदमाशों ने एटीएम से निकाले 1.58 लाख रूपये

बेतिया से अपहृत कबाड़ व्यवसायी मोतिहारी से बरामद, बदमाशों ने एटीएम से निकाले 1.58 लाख रूपये

MOTIHARI : बेतिया से अपहृत कबाड़ व्यवसायी को पुलिस ने मोतिहारी से बरामद किया है. बताया जा रहा है की  बेतिया के उज्जैन टोला से व्यवसायी का अपहरण हुआ था. अपहरण के दौरान अपराधियों ने उसके पॉकेट में रखे और ATM से अपराधियो ने एक लाख 58 हजार रूपये निकाल लिया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुमारी देवी चौक के समीप से उसे बरामद किया गया है. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार कबाड़ी खरीदने के बहाने गुरुवार को स्कार्पियो सवार अपराधियों ने कबाड़ व्यव्सायी का बेतिया से अपहरण कर लिया था. अपराधियों के कहने पर कबाड़ी व्यवसायी के परिजनों ने उसके खाते में तीन लाख रुपया डलवाया था. परिजनों ने किसी अनहोनी की संदेह पर  बेतिया पुलिस से संपर्क किया. बेतिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कबाड़ व्यव्सायी का टावर लोकेशन व निकाले गए एटीएम का लोकेशन जांचकर मोतिहारी पुलिस से सम्पर्क किया. 

मोतिहारी पुलिस के सहयोग से बेतिया पुलिस ने अपहृत कबाड़ी व्यव्सायी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. पुलिस दबिश को देखते हुए अपराधी व्यवसायी के खाते से 1 लाख 58 हज़ार की निकासी कर सुनसान जगह पर छोड़ दिया. बेतिया पुलिस नगर थाना, मुफस्सिल व बंजरिया पुलिस के सहयोग से अपहृत कबाड़ी व्यव्सायी को बरामद कर अपने साथ ले गई. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News