बिहार में शराब माफियाओं ने कब्रिस्तान को भी नहीं बख्शा, जमीन में गड़े मिले दर्जनों कंटेनर

बिहार में शराब माफियाओं ने कब्रिस्तान को भी नहीं बख्शा, जमीन में गड़े मिले दर्जनों कंटेनर

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद अवैध शराब के कारोबारी शराब के तस्करी के लिए अजीबोगरीब तरीके का इस्तेमाल कर रहे हैं. अब तो बिहार में शराब माफियाओं ने हद कर दी है. शराब के कारोबार के लिए उन्होंने कब्रिस्तान को भी नहीं बख्शा. इसके कारोबार के लिए उन्होंने कब्रिस्तान को अपना ठिकाना बनाया है. घटना गया जिला के बोधगया थाना क्षेत्र की है. 

जहाँ सिलौंज़ा गांव में कब्रिस्तान को अवैध देशी शराब बनाने वाले माफियाओं ने कब्रिस्तान को शराब का भट्टी बना दिया. जब पुलिस को इसकी भनक मिली. तब पहुंची पुलिस ने कब्रिस्तान में जमींदोज देशी शराब बनाने के लगभग दर्जनों कंटेनर जमीन खोदकर निकाले. दरअसल इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ. 

जब मुस्लिम समुदाय के लोग अपने मृत परिजन को दफन करने के लिए बोधगया के सिलौंज़ा में स्थित कब्रिस्तान में पहुंचे. लोगों ने कहा कि जब कब्र खोदे जा रहे थे तो उस वक्त अचानक देशी शराब की गंध तेजी से आने लगी. जमीन खोदने के दौरान कुछ ज़मींदोज़ किए कंटेनर देसी शराब के मिले. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को लोगों ने दी. 

पुलिस ने कब्रिस्तान पहुंचकर देशी  शराब की बरामदगी के लिए खुदाई शुरू कर दी. खुदाई में दर्जनों कंटेनर देशी शराब के पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने जमींदोज शराब के असली मालिक को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News