एक ही थाना क्षेत्र में हुई मौत की दो घटनाएं, पहले ने किया सुसाइड, दूसरे की मिली गली हुई लाश

एक ही थाना क्षेत्र में हुई मौत की दो घटनाएं, पहले ने किया सुसाइड, दूसरे की मिली गली हुई लाश

पटना। राजधान के कदमकुआं थाना क्षेत्र में महज कुछ घंटों के अंतराल में मौत की दो घटनाएं सामने आई हैं। जिनमें पहली मौत आत्महत्या के कारण हुई है, वहीं दूसरे की मौत को लेकर संशय की स्थिति है। पुलिस ने उसका शव सड़ी गली हालत में बरामद किया है, जिसके कारण पुलिस ने इस पर कुछ कहने से परहेज किया है। फिलहाल पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पहली घटना में फांसी लगाकर आत्महत्या से जुड़ा बताया गया है। पुलिस के अनुसार मामला गाजीपुर इलाके का है जहां एक 22 वर्षीय सनी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुट गई है।  

क्वार्टर में सड़ी हालत में मिली लाश

दूसरी घटना थाना क्षेत्र के काजीपुर के रोड नंबर 3 स्थूत कमिश्नरी क्वार्टर की बताई जा रही है, जहां  से एक युवक की लाश बरामद की गई है। लाश की पहचान राजेश नाम के युवक के रूप में की गई है। बताया गया कि उसकी मौत पहले ही चुकी है, लेकिन क्वार्टर बंद होने के कारण किसी को इसकी जानकारी नहीं हुई। सुबह क्वार्टर से आ रही बद्बू के बाद लोगों को इसकी जानकारी हुई और पुलिस को सूचित किया गया। फिलहाल पुलिस राजेश की मौत को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कर सकी है कि उसकी मौत कैसे हुई है। पुलिस का कहना है पोस्ट मार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं थाना क्षेत्र में हुए दो मौत के बाद लोगों में चर्चा शुरू हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News