कई मामलों में वांटेड चल रहे नक्सली बेगूसराय से गिरफ्तार... एक पिस्टल पांच गोली बरामद...

कई मामलों में वांटेड चल रहे नक्सली बेगूसराय से गिरफ्तार... एक पिस्टल पांच गोली बरामद...

पटना :बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पिछले कई महिनों से दर्जनों मामले में वांटेड चल रहे कुख्यात नक्सली को एक पिस्टल और पांच गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी बिहार के बेगूसराय से की गई है। गिरफ्तार मोस्ट वांटेड नक्सली के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इसके ऊपर बिहार के विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं। बेगूसराय पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ की टीम पिछले कई महीनों से जिसकी तलाश कर रही थी जिसे आज सुबह गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त छापेमारी करते हुए तेघड़ा थाने के नोनपुर गांव के रहने वाले  नक्सली आकाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उसके पास से एक देसी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद उसे तेघड़ा थाना को सुपुर्द कर दिया गया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बताते चलें कि दयानंद उर्फ छोटू उर्फ आकाश मालाकार को लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी ।

मामले की जानकारी देते हुए तेघड़ा डीएसपी ने बताया कि बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि कई मामलों में वांटेड चल रहे नक्सली आकाश बेगूसराय में छुपा हुआ है जिसके  बाद पुलिस तुरंत छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके ऊपर विभिन्न थानों में कुल 16 मामले दर्ज हैं पिछले कई महीनों से पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही थी। फिलहाल गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News