काहे का डिजिटल इंडिया! रामकृपाल यादव ने लगाया रविशंकर से गुहार, मेरे इलाके में मोबाइल काम ही नहीं करता सरकार

काहे का डिजिटल इंडिया! रामकृपाल यादव ने लगाया रविशंकर से गुहार, मेरे इलाके में मोबाइल काम ही नहीं करता  सरकार

NEWS4NATION DESK : काहे का डिजिटल इंडिया हमारे इलाके में तो मोबाइल काम करता ही नहीं, जी हां यह कोई ऐरा गैरा नहीं मोदी सरकार के पूर्व मंत्री रामकृपाल यादव जो पाटलिपुत्र से सांसद भी हैं कह रहे हैं। 

उन्होंने केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से गुहार लगाया है कि हमारे संसदीय क्षेत्र में करीब 80,000 से ज्यादा की आबादी डिजिटल इंडिया का लाभ नहीं उठा पा रही है और वहां आपका मोबाइल काम नहीं करता।

रामकृपाल यादव ने केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद को एक ज्ञापन सौंपकर बताया है कि राजधानी पटना से सटे बड़ी आबादी वाले इलाके आज भी मोबाइल की कनेक्टिविटी से काफी दूर हैं। किसी परिचित से बात करनी हो तो उन्हें अपने घर के छत पर जाना पड़ता है, उसके बाद भी सही ढंग से मोबाइल कनेक्टिविटी नहीं हो पाता। 

बीजेपी सांसद ने सरकारी कंपनी बीएसएनल सहित कई निजी टेलीकॉम कंपनियों से भी अनुरोध किया है कि कृपया हमारे उन इलाकों में मसलन मनेर दियारा के रामपुर, रामबाग, हुलासी टोला एक, इस्लाम गंज 76 ,भवानी टोला।

वहीं दानापुर दियारा के काशीष का सिम चेक मानस गंगा हारा पानापुर और पतलापुर क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने का काम करें, ताकि सही ढंग से मोबाइल कनेक्टिविटी हो सके और केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल इंडिया का लाभ हमारे क्षेत्र के लोग भी सही ढंग से उठा सकें।

Find Us on Facebook

Trending News