औरंगाबाद में कई थानेदार इधर से उधर, नए थानों में संभाला पदभार

औरंगाबाद में कई थानेदार इधर से उधर, नए थानों में संभाला पदभार

AURANGABAD : जिले में अपराध पर नकेल कसने के लिए कई थानेदारों का तबादला किया गया है. इसी कड़ी में जिले मदनपुर, रफीगंज और ओबरा के थाना प्रभारी का तबादला किया गया है. आज समाज सेवियो के द्वारा सभी थाना परिसर में नए थानाध्यक्ष के स्वागत और पुराने थानाध्यक्ष को विदाई देने के लिए  समारोह का आयोजन किया गया. 

बताते चलें की मदनपुर थाना थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता को जहाँ  स्वागत किया गया. वही पुराने थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी को विदाई दिया गया है. इस दौरान जन प्रतिनिधियों व समाजसेवियों ने माला व अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. इसी तरह रफीगंज और ओबरा थाना के भी नये थाना अध्यक्ष की स्वागत एवं पुराने थाना अध्यक्ष की विदाई समारोह की आयोजन किया गया. 

इस दौरान मदनपुर थाना में नए थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने पदभार ग्रहण किया. जानकारी हो कि मदनपुर थाना के थाना अध्यक्ष रहे पंकज कुमार सैनी का तबादला ओबरा थाना में हो गया है. जिसके बाद में नए थानाध्यक्ष के रूप में आनंद कुमार गुप्ता ने पदभार ग्रहण किया. इसके बाद थाने के सभी पुलिस कर्मियों एवं चौकीदार से औपचारिक मुलाकात की. इस दौरान थानाध्यक्ष ने कहा की अपराधी किसी भी सूरत में बख्से नहीं जाएंगे. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News