बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैलाश यात्रा पर कॉन्ट्रोवर्सी, गिरिराज ने राहुल के फोटो को बताया एडिटेड

 कैलाश यात्रा पर कॉन्ट्रोवर्सी, गिरिराज ने राहुल के फोटो को बताया एडिटेड

News4nation desk- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं. आए दिन वह सोशल मीडिया पर वहां की तस्वीरें साझा कर रहे हैं. ट्वीट करते हुए कई बार वह खुद को शिवभक्त बता रहे हैं. लेकिन पहली बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुद की तस्वीरें शेयर की है और साथ ही उन्होंने कैलाश पर्वत का वीडियो भी शेयर किया है. ये तस्वीरें उन्होंने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। 



तस्वीर में राहुल गांधी टोपी, चश्मा, जींस और जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है। अपने ट्वीटर पर कैलाश पर्वत की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शिव ब्रह्मांड हैं" गुरूवार को राहुल गांधी ने बिना रुके लगातार 13 घंटे तक की चढ़ाई की. करीब 34 किलोमीटर तक उन्होंने पैदल चला. 



इससे पहले गुरूवार को भी राहुल ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें साझा किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है.' बता दें कि कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार पर्वतों, झीलों, तालाब की तस्वीरें साझा कर रहे थे. इस दौरान कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल उठा दिए थे कि क्या राहुल सच में कैलाश गए हैं. कुछ ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी इंटरनेट से तस्वीरें डाउनलोड कर तस्वीरें साझा कर रहे हैं. हालंकि, राहुल की नई तस्वीरों से तो यह साफ़ हो गया है कि वह शिव की दर्शन करने कैलाश की यात्रा पर ही हैं. 


बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्य लोगों के अलावा अब बीजेपी नेता गिरिराज सिंह भी राहुल की इन तस्वीरों पर सवाल उठा रहे हैं. राहुल गांधी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा, "ये तो फ़ोटोशॉप है ...छड़ी की परछाईं ग़ायब है."

Suggested News