मुर्गा- भात खाने के लिए जाते हैं जेल, मर्डर करने पर जेल में टाइट रहता है माहौल

मुर्गा- भात खाने के लिए जाते हैं जेल, मर्डर करने पर जेल में टाइट रहता है माहौल

KAIMUR : आमतौर पर चोर पुलिस से बचते नजर आते हैं और पुलिस चोर के पीछे पड़ी रहती है, लेकिन क्या आपने सुना है कि चोरों का एक गैंग सिर्फ इसलिए चोरी करें ताकि पुलिस उसे पकड़े और जेल जाने के बाद उसे भरपेट मुर्गा- भात मिल जाए। सुनकर थोड़ा आश्चर्य हुआ होगा लेकिन यह सच है। 

दरअसल बिहार के कैमूर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां पर चोर का एक गैंग सिर्फ इसलिए चोरी करता है ताकि पुलिस उसे पकड़ कर जेल ले जाए और वहां उसे फ्री में खाना मिल जाए।  यह बातें चोरों ने एसपी के सामने रखी है। चोरी करने की बात स्वीकारते हुए चोरों ने कहा है कि सर हम लोग मुर्गा,  पनीर खाना चाहते हैं लेकिन जेल में बिना काम की अच्छा खाना मिल जाता है। साथ ही अच्छे-अच्छे पकवान फ्री में मिल जाते हैं इसलिए हम लोग जेल ही जाना चाहते हैं। कैमूर पुलिस ने बताया कि 23 जून को करमचट थाने के थिलोई गांव स्थित एक घर में चोरी हुई थी ऐसे में चोरों ने लाखों रुपए के जेवर सहित नगदी रकम चोरी की थी। चोरी के आरोप में 8 लोग गिरफ्तार किए गए, जिसमें एक दुकानदार भी शामिल है। 

मर्डर करके जेल जाने पर खूब होता है आवभगत

चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए गुड्डू मुसहर ने बताया कि घर में काम करने वाला नौकर ने खुद पैसा के लालच में चोरी कराया था। हम भी पैसे के लालच में पड़ गए। घर पर रहते हैं तो कोई काम भी नहीं देता है। उससे अच्छा है कि चोरी कर ले।जितने दिन जेल में रहते हैं अच्छा खाना का व्यवस्था हो जाता है। वहीं एक ने कहा कि हम मर्डर करके जेल में जाते हैं तो आवभगत बढ़ जाता है।

जिले के एसपी दिल नवाज अहमद ने बताया कि करमचट थाना में घर में भीषण चोरी का मामला दर्ज कराया गया। इसमें पांच लाख के जेवर और पैसे की चोरी हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि चोर गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं।

Find Us on Facebook

Trending News