बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में अपराधियों के हौसले बुलंद, 3 को मारी गोली, वाराणसी रेफर

कैमूर में अपराधियों के हौसले बुलंद, 3 को मारी गोली, वाराणसी रेफर

KAIMUR : अपराधियों ने सोमवार को आपसी विवाद में 3 युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों का बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। 

 दरअसल दिनदहाड़े मोहनिया थाना क्षेत्र के शुकुल पिपरा चौक के पास कुछ लोग किसी बात के विवाद में आकर एक दूसरे से उलझ गए। बात इतना बिगड़ गया की बदमाशों ने गोलिया चलाना शुरू कर दिया। जिसमें तीन लोगों को गोली लगी। गोली मारने वाला गोली मारकर आसानी से बाइक पर बैठ कर जाने लगा। पब्लिक दौड़कर जब तक पकड़ने का कोशिश करती अपराधी गाड़ी पर बैठ कर भाग निकले। वहां उपस्थित लोगों ने आनन-फानन में गोली लगे तीनों घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में पहुंचाया। जहां गंभीर हालत देख तीनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि गोलीबारी से नाराज आक्रोशित ग्रामीणों ने चौक के पास दुकानों  की गुमटी में आग लगा दिया। इससे कुछ दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गया । घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया थाना और मोहनिया डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई करने में जुट गए। 

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया की तीन लोगों को गोली लगी है। सूचना मिली है की दो लोगों के बीच विवाद हो रहा था तीसरा बचाने गया गोली चलाने वालों ने जब गोली चलाया तो तीनों लोगों को गोली लग गई। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


Suggested News