बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में अवैध संबंध के फेर में बाप-बेटे का मर्डर, पैसे के दम पर महिलाओं से साथ बनाते थे शारीरिक संबंध

कैमूर में अवैध संबंध के फेर में बाप-बेटे का मर्डर, पैसे के दम पर महिलाओं से साथ बनाते थे शारीरिक संबंध

कैमूर : जिले में हुए डबल मर्डर की वारदात के राज से पर्दाफाश हो चुका है. बाप-बेटी की हत्या के पीछे अवैध संबंध बड़ी वजह रही है. पुलिस ने खुलासा किया है कि कैमूर में ये दोनों बाप बेटे पैसे के दाम पर गांव की लड़कियों और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाया करते थे. अवैध संबंध ही दोनों की हत्या की वजह बन गई. अवैध संबंध के फेर में हुआ डबल मर्डर कैमूर पुलिस ने डबल मर्डर का खुलासा किया है. 


कैमूर ने इस डबल मर्डर केस में एक क्लू के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वो शख्स टूट गया. उसने इस डबल मर्डर के पीछे की जो कहानी बताई वो हैरान करने वाली थी.आरोप ने पुलिस के सामने कबूल किया कि डबल मर्डर की वारदात में वो शामिल है. 

उसने यह भी बताया कि दोनों बाप और बेटा पैसे के दम पर गांव की महिलाओं और लड़कियों के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाया करते थे. यही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि बाप-बेटे के इस कारनामों में पूरा गांव परेशान था. लेकिन कोई इस मामले में पहल करने से डरता था.

 तभी तीन दोस्तों ने मिलकर डबल मर्डर का प्लान बनाया. तीनों ने प्लान बनकार 30 मई को खेत में सोए बाप और बेटे की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Suggested News