बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : कैमूर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बड़ी खबर : कैमूर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Kaimur : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां आज अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के स्टेशन रोड मोहनिया में आज अहले सुबह छह बजे अज्ञात अपराधियों ने इंद्रजीत चौधरी नामक युवक को गोली मार दी। अपरधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब इंद्रजीत चौधरी चाय की दुकान पर बैठा था। इस घटना में इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल गये। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतक इंद्रजीत चौधरी भी आपराधिक प्रवृति का था। पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उस मामले इंद्रजीत आरोपी था और एक माह पहले ही वह जेल से जमानत पर छूटकर आया था।  

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया इंद्रजीत चौधरी की पहले से ही अपराधिक छवि रही है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Suggested News