BIHAR NEWS : कैमूर में पुलिस की कार्रवाई, 20 पशुओं के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : कैमूर में पुलिस की कार्रवाई, 20 पशुओं के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में जारी लॉक डाउन के बावजूद जिले में पशु तस्करी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार डाक पार्सल की गाड़ी से पशु तस्करी का धंधा किया जा रहा था. इसकी गुप्त सूचना मोहनिया पुलिस को मिली थी. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 20 पशु के साथ दो तस्कर को  गिरफ्तार किया है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की मोहनिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक कंटेनर से पशु तस्करी के लिये ले जाया जा रहा है. मोहनिया पुलिस ने चेक पोस्ट पर घेराबंदी कर कंटेनर को पकड़ा. कंटेनर की जब जांच की गयी तो उसमें 20 पशु लदे हुए मिले. पशुओं को क्रूरतापूर्ण तरीके से कंटेनर में लादा गया था. इस मौके पर पुलिस ने ट्रक पर सवार दो पशु तश्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया की एनएच 2 के रास्ते तस्कर पशुओं को वाहनों में लादकर उनकी तस्करी कर रहे हैं. फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है की पशुओं को कहाँ से लेकर आ रहे थे और इन्हें कहाँ लेकर जा रहे थे. 

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि कंटेनर पर सवार दो लोगो को 20 पशु के साथ को पकडा गया है.गिरफ्तार आरोपी मे जाकिर खान और शाहनवाज आलम दोनों शेर घाटी जिला गया के रहने वाले हैं.  कंटेनर चालक और खलासी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित अन्य संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News