कैमूर में युवती के साथ मनचलों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

कैमूर में युवती के साथ मनचलों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

KAIMUR : जिले में पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिले के एक गांव में स्नातक की एक छात्रा के साथ मनचलों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की चार सहेलियों के साथ बधार में घास काटने के लिए गई थी. तभी बगल के गांव के पांच मनचले वहां पहुंच गए. घास काट रही एक लड़की पर दो मनचले टूट पड़े. बाकी तीन लड़कियों को तीन लड़कों द्वारा पकड़ने का प्रयास किया गया. 

लेकिन वे भागने में सफल रहीं. इसके बाद मनचलों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. लड़कियों ने गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी दीं. ग्रामीण फौरन घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. जिससे एक आरोपी मौके पर पकड़ा गया. अन्य मनचले भागने में सफल रहे. पकड़े गए मनचले ने ग्रामीणों के सामने सभी आरोपियों का नाम बताया है. सूचना मिलते ही चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 

पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गांव से ही पकड़ लिया. बाद में घटना से उग्र ग्रमीणों ने सड़क जाम कर दिया. वे सभी मनचलों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मौके पर भभुआ की एडीपीओ सुनीता कुमारी पहुंची. उनके आश्वासन पर ग्रामीण मान गए. पीड़ित छात्रा का मेडिकल बोर्ड द्वारा मेडिकल चेकअप कराया गया. महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने भभुआ कोर्ट में छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराया. 

कैमूर के पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि पीड़ित छात्रा के साथ दो मनचलों द्वारा दुष्कर्म किया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला थाना में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. छात्रा ने दो मनचलों द्वारा दुष्कर्म किये जाने की जानकारी दी है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News