बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में भी 16 जुलाई तक रहेगा लॉक डाउन, प्रशासन मुस्तैद

कैमूर में भी 16 जुलाई तक रहेगा लॉक डाउन, प्रशासन मुस्तैद

KAIMUR : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रदेश के कई जिलों में लॉक डाउन लागू किया गया है. इसी सिलसिले में कैमूर जिले में भी एक बार फिर 10 जुलाई से 16 जुलाई तक लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसमें भभुआ और मोहनिया शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है. सिविल सर्जन डॉक्टर अरुण कुमार तिवारी के अनुशंसा पर कैमूर जिला अधिकारी ने जिले के दो शहरों में लॉकडाउन लगाया है. 

लॉकडाउन की अवधि में पिछले लॉक डाउन की तरह ही सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेगी. कुछ जरूरी सामानों की दुकानें खुलेंगे, जिसमें किराना, फल, सब्जी, दवा और अस्पताल शामिल है. मोहनिया और भभुआ शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और प्रशासन को नियम पालन कराने के लिए तैनात किया गया है. सामानों की खरीदारी करने निकले लोगों को मास्क पहनकर निकलने की हिदायत दी गयी है. लापरवाही बरतने वालों से पुलिस सख्ती से निपट रही है. 

अधिकारी बताते हैं जिलाधिकारी के निर्देश पर हम लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रहे हैं. बाहर निकलने वाले लोगों से निकलने का कारण पूछा जा रहा है. जो लोग आवश्यक कार्य से निकल रहे हैं. 

उन्हें जाने दिया जा रहा है और जो भी बिना कार्य के घूम रहे हैं. उनके साथ प्रशासन सख्ती से निपट रहा है. अधिकारियों का कहना है की थोड़ी सी भी लापरवाही नहीं होने दिया जाएगा. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News