कैमूर : अपराधियों ने गोली मारकर की शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर : अपराधियों ने गोली मारकर की शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. देर शाम जिले के भभुआ शहर में अपराधियों ने एक व्यक्ति चंदन सिंह को गोली मार दिया. गोली लगने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. लेकिन बीच रास्ते में ही कंचन सिंह की मौत हो गई. मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के कंचन नगर का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक के गोली लगने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण और पुलिस बल सदर अस्पताल भभुआ पहुंचे. 

इस घटना के संबंध में बताया गया की कुछ लोगों द्वारा भभुआ शहर के पटेल कॉलेज के पास चंदन सिंह को गोली मार दिया गया. गोली उनके जबड़े में लगी है. आसपास का कोई उन्हें अस्पताल लाने के लिए तैयार नहीं हुआ. किसी तरह उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया. जहां इलाज के बाद उनको वाराणसी रेफर कर दिया गया. मृतक के परिजन ने बताया की कुछ लोगों द्वारा चंदन सिंह को गोली मार दी गई है. जिससे उनकी मौत हो गई। हम लोग उन अपराधियों के खिलाफ फांसी की सजा चाहते हैं. 

मौके पर पहुंचे एएसपी अनंत कुमार ने बताया की एक व्यक्ति चंदन सिंह को अपराधियों द्वारा गोली मारने की बात आई है. परिजनों से जानकारी लिया जा रहा है. जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी तुरंत होगी. पुलिस अनुसंधान कर रही है, अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News