बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में विद्युत केंद्र के सामने हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

कैमूर में विद्युत केंद्र के सामने हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Kaimur: जिले के नुआंव प्रखंड के उप विद्युत केंद्र गारा में ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ किया और थाने में घंटों हंगामा किया. पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. बिजली विभाग के एसडीओ ने 10 नामजद और 50 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.

ग्रामीणों ने बताया कि तेज आंधी पानी के कारण बिजली का तार टूट कर खेत में गिर गया है. जिसके बाद हम लोग पावर ग्रिड पहुंचे जहां बिजली का कनेक्शन काटने के लिए कहा तो आधे घंटे के लिए शटडाउन मिला. फिर हम लोगों ने काम खत्म होते ही तुरंत पावर ग्रिड में सूचना देने की सूचना दी. 

गांव में जब हम लोग तार को जोड़ ही रहे थे तभी अचानक पावर ग्रिड द्वारा बिजली का कनेक्शन दे दिया गया जिससे तार में करंट दौड़ने लगा और तार को जोड़ने के लिए दो लोगों को बिजली का झटका लग गया और दोनों नीचे गिर पड़े. काफी मालिश करने के बाद उनको होश आया. इस बात की शिकायत करने गर्रा स्थित पावर ग्रिड पर पहुंचे तो पुलिस ने वहां आकर इन दोनों को पकड़ लिया. जिसे छुड़ाने के लिए हम सभी ने थाने का घेराव किया है. 

वहीं बिजली विभाग के एसडीओ बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा गलत आरोप लगाते हुए पावर ग्रिड में घुसकर कर्मियों की पिटाई की गई है. जिसमें 3 कर्मी घायल हुए हैं. लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान पहुंचाया गया है. बिजली ग्रिड के कर्मियों द्वारा पहले भी चार पांच लोगों के खिलाफ लगातार शिकायत किया जाता था कि ग्रिड पर आकर इन लोगों द्वारा गाली गलौज किया जाता है. 

Suggested News