युवती शादी के बाद 3 माह तक पति के साथ रही,एक दिन अचानक प्रेमी के साथ हो गई फरार,और फिर....

युवती शादी के बाद 3 माह तक पति के साथ रही,एक दिन अचानक प्रेमी के साथ हो गई फरार,और फिर....

कैमूरः शादी के तीन महीने के बाद ही युवती ससुराल से प्रेमी के साथ फरार हो गई. उसके बाद उसके पिता ने बेटी की हत्या ससुराल वालों पर दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जब जांच में जुटी तो हैरान हो गई. पता चला कि वह जिंदा है और वह अपने प्रेमी के साथ रह रही है. पुलिस ने उससे यूपी के चंदौली से बरामद किया है. 

कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के सिरहीरा गांव में युवती की शादी हुई थी. 19 अक्टूबर को शादीशुदा युवती के घर से रुपए और गहने लेकर गायब होने की प्राथमिकी चांद थाना में महिला के ससुर ने भी दर्ज कराया था. जिसके बाद महिला के पिता द्वारा भी चांद थाना में ससुराल वालों पर महिला को मार कर गायब होने के प्राथमिकी दर्ज कराई गई . युवती की शादी तीन माह पहले चांद थाना के सिरहीरा गांव में किया गया था. जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जब लगी तो पता चला कि महिला चंदौली थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर गांव में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. 

पुलिस ने किया बरामद

सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए महिला और उसके प्रेमी को बरामद कर लिया. उसके पास से डेढ़ लाख रुपया, एक किलो चांदी और सोना का आभूषण को बरामद किया हुआ है.  युवती ने आरोप लगाया कि मेरे पति प्रतिदिन मारते पीटते हैं. जिस कारण मैं अपने क्लासमेट रहे दोस्त के साथ ससुराल छोड़ कर चली गई और मैंने किसी का कुछ नहीं लिया. अपने पिता द्वारा दिए गए गहने को ही लेकर चली गई. पुलिस ने बताया कि युवती शादी होने के तीन माह बाद ही ससुराल से भागने का प्राथमिकी उसके ससुर द्वारा कराया गया था. वही महिला के पिता द्वारा भी ससुराल वालों पर मार कर गायब करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें पता चला कि महिला फर्जी मोबाइल, और फर्जी सिम के माध्यम से उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के प्रहलादपुर गांव में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News