अंधविश्वास ने लीला परिवारः सनकी व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी सहित 2 मासूमों की ली जान, घर में रखे फरसे को बनाया हथियार

अंधविश्वास ने लीला परिवारः सनकी व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी सहित 2 मासूमों की ली जान, घर में रखे फरसे को बनाया हथियार

KAIMUR: इस वक्त की बड़ी खबर कैमूर से सामने आ रही है, जहां आंखों पर अंधविश्वास का पर्दा डाले एक व्यक्ति ने अपने परिवार की बलि चढ़ा दी। इस सनसनीखेज घटना में सनकी व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी सहित दो मासूमों की जान ले ली। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल कायम है

कैमूर जिले के सोनडीहरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने कल रात 9 बजे के करीब अपने गर्भवती पत्नी सहित दो बच्चों को फरसा से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस स्तब्धकारी घटना की सूचना मिलते जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। कैमूर पुलिस की टीम आनन-फानन में सोनडीहरा गांव पहुंची। घर का माहौल देखकर पुलिस भी स्तब्ध रह गई। तत्परता से कर्मियों ने महिला और बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया। हत्या करने वाले आरोपित व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर भभुआ थाना लेकर आई है। हत्यारोपी से पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है। वहीं घटना के बाद सोनडीहरा गांव में ग्रामीणों को भीड़ इकट्ठी हो गई है।

मृतकों की पहचान मोतिरूपा जिनकी उम्र 30 वर्ष के आसपास बताई गई है। वहीं दोनों बच्चों में एक डेढ़ वर्षीय खुशी कुमारी और ढाई वर्षीय शिवम् कुमार की मृत्यु इस दुर्दांत घटना में हुई है। इस मामले में अभी तक जो सुनने में आ रहा है उसके अनुसार यह बताया जा रहा है कि झाड़ फूंक, भूत प्रेत के अंधविश्वास के कारण पति ने अपने परिवार में पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस घटना के तमाम बिंदुओ पर जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News