कैमूर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा हमलोग जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं

कैमूर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा हमलोग जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं

KAIMUR : जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधन करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी रामगढ़ के हाई स्कूल मैदान पहुंचे. इस मौके पर जय श्रीराम के नारे से मैदान गूंज उठा. योगी आदित्यनाथ जैसे ही संबोधन शुरू किया. सभी युवाओं ने अपना हाजिरी दिखाने के लिए मोदी और योगी के नारे से लगाने शुरू कर दिया. इस मौके पर उन्होंने कहा की हम लोग उस दल के लोग हैं जो कि विकास के लिए काम करते हैं. जो हम लोग वादा करते है. उसको पूरा करते हैं. हम लोगों ने चुनाव के समय घोषणा किया था कश्मीर को धारा 370 से मुक्त करेंगे. वह कर कर बीजेपी सरकार दिखा दिया है. 

हम लोगों ने पाकिस्तान को चुनौती दिया था कि एक सर के बदले घर में घुस कर मारेंगे. वह भी वादा हम लोगों की सरकार ने पूरी कर दी. आज पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा कर कश्मीर बॉर्डर से दूर हटा दिया गया है. बिहार का यह जिला यूपी के नजदीकी इलाका है. यह हमारे चंदौली जिला से घिरा हुआ है. चंदौली और कैमूर रोहतास धान के कटोरा के नाम से जाना जाता है. अगर जनता का आशीर्वाद रहा तो रामगढ़ में चौमुखी विकास दिखेगा जो 15 वर्षों में रामगढ़ में विकास नहीं हुआ है. वह 5 वर्षों में विकास हुआ है. चाहे वह तीयरा बांध करनाल हो, चाहे बिजली की बात हो, यह सब बीजेपी की सरकार में हुई है. 


उन्होंने कहा की 15 साल पूर्व जो सरकार थी. वह जंगलराज का काम करती थी. हमारे इलाकों में अपहरण होता था और बिहार में रखा जाता था. लेकिन आज जंगलराज से मुक्त है और विकास दिख रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने बगैर नाम लिए राजद पर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि आज तक आप लोग कभी भी बैनर देखे होंगे. उसमें केवल 4 लोगों का ही फोटो छपता है. पांचवा उसमें कोई नहीं रहता है. जब बैनर में पांचवा स्थान नहीं दिया जा सकता तो क्या सरकार बनने पर सरकार में जनता के लिए जगह दिया जाएगा. इसलिए आप जनता से हमारी अपील है कि बीजेपी प्रत्याशी अशोक सिंह को भारी बहुमत से विजयी  बनाएं और रामगढ़ के चौमुखी विकास करें. हम लोग की पार्टी समाजवादी है. हम लोग हर जाति हर मजहब हर बिरादरी को एक साथ लेकर चलते हैं. हम लोग का सोच है सबका साथ सबका विकास.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News