बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 15 किलो गांजा बरामद

कैमूर पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 15 किलो गांजा बरामद

KAIMUR : मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित समेकित चेकपोस्ट से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक यात्री बस से तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे 15 किलो गांजा भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार तीनों तस्कर बक्सर जिले के निवासी बताए जाते हैं जो वाराणसी से गांजा लेकर आ रहे थे और मोहनिया के बस स्टैंड में डिलीवरी देनी थी.  

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मोहनिया के एनएच 2 स्थित समेकित चेकपोस्ट पर पुलिस की टीम लगाई गई थी. जिसमें यूपी से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान यूपी के वाराणसी से आ रही एक यात्री बस की जांच की गयी. 

इस मौके पर तीन लोगों को तीन बैग में भरे गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार गांजा तस्कर मुन्ना सिंह, दूसरा राजेश कुमार और तीसरा संजीव कुमार है. तीनों तस्कर बक्सर जिले के राजपुर थाना के कथतर के रहने वाले बताए गए हैं. जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि वाराणसी से 14 किलो 200 ग्राम गांजा लेकर चले थे. 

जिसकी डिलीवरी मोहनिया बस स्टैंड में देनी थी. पुलिस के द्वारा बरामद गांजा की कीमत लाखों में आंकी जा रही है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि कब से यह तस्कर गांजे की तस्करी कर रहे हैं.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News