कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रैक्टर के लूटकांड के मुख्य सरगना को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  ट्रैक्टर के लूटकांड के मुख्य सरगना को किया गिरफ्तार

Kaimur : जिले की कुदरा थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ट्रैक्टर लूटकांड के दो आरोपियों को गिऱफ्तार किया है। वहीं इनके पास से पुलिस ने एक लाख 20 हजार रुपये बरामद किये है।  

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों कुदरा थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर की लूट हुई थी। वहीं उस घटना के करीब एक सप्ताह बाद पुनः दूसरी ट्रैक्टर को अपराधी लूटने आए थे। हालांकि पुलिस की सक्रियता की वजह से वे घटना को अंजाम नहीं दे पाए। 

उक्त घटना के दौरान पुलिस ने अपराधियों की एक बाइक बरामद की थी जो पुलिस को देखकर वे लोग छोड़कर फरार हुए थे। बरामद बाइक की जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस लूट मामले के रोहतास जिला के कुछ अपराधियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि बक्सर जिला के एक अपराधी इसका मुख्य सरगना है। जिसके बाद कुदरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बक्सर जिला के इटाढी थाना क्षेत्र से लूट के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया। वहीं उसकी निशानदेही पर लुटे हुए ट्रैक्टर को कंटेनर में भरकर यूपी के मुरादाबाद में बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया है

एसपी ने बताया कि  इन अपराधियों द्वारा स्वीकार किया गया है कि पुराना ट्रैक्टर खरीद बिक्री का काम किया जाता था। उसी के आड़ में चोरी के ट्रैक्टर को भी बेचा जाता था। लुटेरों द्वारा ट्रैक्टर को बाइक से ओवरटेक कर कनपटी पर बंदूक भिड़ाकर ट्रैक्टर की लूट की जा रही थी। लुटेरो के पास तो एक लाख बीस हजार रुपये भी बरामद हुआ है।

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News