बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस को मिली सफलता, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस को मिली सफलता, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में 24 मई को एक ट्रक चालक से तेरह हजार रुपया और मोबाइल की लूट हुई थी. इसी दिन डाटा एंट्री ऑपरेटर के बाइक की भी चोरी हुई थी. पुलिस अनुसंधान में एक व्यक्ति इंग्लेश कुमार को चोरी की बाइक के साथ कुछ लोगों द्वारा जाते हुए देखा गया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इंग्लेस कुमार को पकड़ा लिया. 

इसके बाद उसके घर से दो बाइक बरामद किया गया. इनके निशानदेही पर रामविलास केवट और दिनेश के घर पर जब छापेमारी किया गया तो दोनों के घर से कुल 3 बाइक जप्त हुआ.

कड़ाई से पूछताछ करने पर एक बाइक मिस्त्री राकेश कुमार प्रजापति का नाम इन लोगों ने बताया. जिसके गैरेज में 15 मोटरसाइकिल बरामद हुआ. सभी मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया है और छानबीन जारी है. इंग्लेस कुमार पहले भी चोरी के बाइक के मामले में जेल जा चुका है. 

 कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया ट्रक चालक से पैसे लूट कांड के बाद मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी, जिसमें इंग्लेस कुमार का नाम सामने आया था. अनुसंधान के क्रम में इंगलेस कुमार और उसके दोस्तों को पकड़ा गया. कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है 5 बाइक जप्त हुआ है. एक गैरेज में 15 और बाइक मिले हैं, सभी बाइक का इंजन नंबर चेसिस नंबर से जांच किया जा रहा है. बाइक अलग-अलग रजिस्ट्रेशन नंबर का है. छानबीन जारी है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News