बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रायफल के साथ मुखिया पति गिरफ्तार

कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रायफल के साथ मुखिया पति गिरफ्तार

Kaimur: जिले के अधौरा थाना इलाके में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बहेरा गांव से मुखिया पति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि अधौरा थाना इलाके के बहेरा गांव में कुछ गड़बड़ चल रहा है. इसके बाद एएसपी अभियान के नेतृत्व में सीआरपीएफ के G-47 कंपनी के कमांडर ने कार्रवाई करते हुए देसी बंदूक, 3 राइफल, और छह पुराना खोखा के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने पीसी कर बताया अधौरा थाना के बहेरा गांव के अमावस सिंह के घर पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने की सूचना मिली थी. अधौरा के जंगल में 5 मई को दो केन बम बरामद हुआ था. जिसके बाद पुलिस चौकस थी. 

5 जून को अमावस सिंह के घर पर कुछ लोगों के होने की सूचना मिली तो अधौरा पुलिस और एएसपी अभियान के नेतृत्व में सीआरपीएफ के G-47 कंपनी के कमांडर ने घेराबंदी करते हुए छापेमारी की. अमावस सिंह के घर से वर्तमान मुखिया पति कन्हैया सिंह सहित तीन लोग पकड़े गए. इन लोगों के पास से एक नाली देसी बंदूक, 3 एन पी बोर की राइफल और छह पुराना खोखा बरामद हुआ है. गिरफ्तार व्यक्तियों में अमावस सिंह, भागवत सिंह और मुखिया पति कन्हैया सिंह शामिल हैं. जब्त हथियारों के विरुद्ध इन लोगों ने ना तो कोई कागजात दिखाया और ना ही संतोषजनक जवाब दिया. उसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. 


Suggested News