फोन पर मोहब्बत की बातें फिर शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गैंग का खुलासा, दो महिलाओं को पुलिस ने किया अरेस्ट

फोन पर मोहब्बत की बातें फिर शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गैंग का खुलासा, दो महिलाओं को पुलिस ने किया अरेस्ट

कैमूर :  जिले में शादी का झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों महिला रोहतास जिले की रहने वाली है जो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सोनू को शादी करने के लिए बुलाया फिर कैमूर जिले के मोहनिया में महिलाओं द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसके पैसे को भी लूट लिया गया। जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिला त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। जिस महिला से सोनू की शादी होने वाली थी वह पहले से 3 बच्चों की मां है और वह महिला और उसकी सौतेली मा दोनों मिलकर इस गिरोह को चला रहे थे। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है ।

पीड़ित उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सोनू बताता है मुझे फोन करके इन लोगों द्वारा बुलाया गया कि तुम्हारे साथ शादी करेंगे, जिसके बाद हम वहां से आए। दो-तीन महीने से मेरे साथ संपर्क कर बुलाया जा रहा था। जब हम मोहनिया पहुंचे तो इन लोगों के मामा से मुलाकात हुआ जहां हम और जिस औरत शादी होने वाली थी दोनों लोग दूसरे को पसंद किए। मेरी मां ने कपड़े खरीदारी के लिए 14000 रुपये इन लोगों को दिए। जो पैसा उन लोगों द्वारा छीन लिया गया। फोन के माध्यम से मेरा संपर्क हुआ इन लोगों से ।


शादी करने वाली आरोपी महिला धनपति देवी बताती है लॉकडाउन में अपने मायके गई हुई थी। वहां दुकान चलाती थी लेकिन लाकडाऊन में दुकान बंद होने का हवाला देते हुए मेरी सौतेली मां ने ससुराल में दुकान चलाने के लिए बुलाया, मेरे पति ठेला चलाते हैं जहां मेरी सौतेली मां ने मुझे फोन देकर एक आदमी को बुलाने के लिए कहीं और बोले कि वह पैसा लिया है उसमें से तुम और हम दोनों लोग ले लेंगे। हम अपने सौतेली मां के कहने पर पड़ गए । हमको 14000 रूपया उन लोगों ने दिया और सौतेली मां ने उस पैसे को छीन लिया। फोन पर शादी का बात किए थे। हमारा पहले से शादी है 3 बच्चे भी हैं ।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं एक ऐसा गिरोह का पता चला है जो बाहर के लड़कों को शादी के नाम पर बुलाकर उनके साथ लूट किया करते थे। उसी क्रम में दो महिलाओं की गिरफ्तारी हुई है दोनों को जेल भेजा जा रहा है। लड़का यूपी के शाहजहांपुर से आया हुआ है अपनी मां के साथ। जिसको शादी के लिए महिलाओं ने बुलाया था और यहां इनके द्वारा उससे पैसा छीन लिया गया था और शादी करने वाली महिला पहले से 3 बच्चों की मां है जो शादी करने वाली थी और बता रही है कि अपनी सौतेली मां के साथ मिलकर गिरोह चलाती है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News