बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस ने ट्रक पर लोड 40 लाख का कफ सिरप किया बरामद,चालक को मौके से किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने ट्रक पर लोड 40 लाख का कफ सिरप किया बरामद,चालक को मौके से किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है। लेकिन तस्कर आए दिन नए-नए हथकंडे अपना कर शराब एवं कफ सिरप की तस्करी करते रहते हैं। ताजा मामला कैमूर में देखने को मिला है। जहाँ बोरे के नीचे छुपा कर ले जाए जा रहे 40 लाख रुपए के कफ सिरप के साथ डीसीएम ट्रक को जप्त किया गया है। डीसीएम ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान दिलीप कुमार पिता सुखदेव यादव गांव सरदारपुर पिंडारी थाना फतेहपुर जिला गया के रूप में हुई है। 


बता दे कि बनारस से डीसीएम ट्रक में सरसों के खरी के नीचे छुपा कर कफ सिरप फेन्सीडिल कैमूर के रास्ते होकर  किशनगंज ले जाया जा रहा था। तभी कैमूर पुलिस और  एंटी लिकर टास्क फोर्स को गुप्त सूचना मिली कि बनारस से कैमूर के रास्ते होते हुए किशनगंज में तस्कर भारी मात्रा में कफ सिरप ले जाने  की तैयारी में लगे हुए है। 

इसके बाद कैमूर पुलिस और एंटीलिया का टास्क फोर्स के द्वारा मोहनिया चेक पोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर जांच अभियान चलाया गया। तभी यूपी की तरफ से आ रहे एक डीसीएम ट्रक को रुकवाया गया। 

जब उसकी तलाशी ली गई तो सरसों के खरी के बोरे के नीचे कफ सिरप की 199 पेटी बरामद की गई, जिसकी कीमत मार्केट में 40 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है।  पुलिस द्वारा ट्रक एवं ट्रक चालक को थाने ले आया गया। जहां गिरफ्तार ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News