बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर एक बार फिर हुआ शर्मसार, चार युवकों ने चलती गाडी में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, बनाया विडियो, कर दिया वायरल

कैमूर एक बार फिर हुआ शर्मसार, चार युवकों ने चलती गाडी में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, बनाया विडियो, कर दिया वायरल

KAIMUR : कैमूर एक बार फिर से हैवानियत के नंगा नाच से शर्मसार है. जिले में एक बार फिर से हैवानों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. हैवानियत की हद पार करते हुए युवकों ने न सिर्फ जबरन दुष्कर्म किया बल्कि उसका अश्लील विडियो भी बनाया,इतना ही नहीं उन्होंने पीडिता को कहीं भी शिकायत न करने की हिदायत दी. जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का अश्लील विडियो  तेजी से वायरल हो रहा हैं. 

बता दें की चार युवकों ने एक नाबालिग लड़की की अस्मत की न सिर्फ बार बार लुटा, बल्कि चलती गाडी में दुष्कर्म करने के साथ उसका विडियो भी बनाया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो इन शैतानों ने अपने ही द्वारा बनाये गए विडियो की वायरल भी कर दिया.  

वायरल विडियो जैसे ही पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस ने दुष्कर्मियों की पहचान कर छापेमारी शुरू की.  लेकिनलेकिन तब तक बलात्कारी अपने परिवार को लेकर फरार हो चुके थे. बता दें की पीड़िता के बयान पर भभुआ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. वहीँ इस मामले में 4 युवकों के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. प्राथमिकी पल्लू उर्फ अरवाज उर्फ अयान उर्फ दरोगा और उसके साथी सोनू उर्फ कलाम, सिकंदर और सोनू के विरुद्ध दर्ज की गई हैं.  

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके अनुसार पल्लू नाम के युवक ने लड़की को संपत्ति का झांसा देकर झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया. उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया और फिर जबरन गाड़ी में बिठाया. इसके बाद चार युवकों ने गाड़ी में ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक के माध्यम से वायरल कर दिया.  

उधर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो की पुष्टि हो गई है. पीड़िता का सत्यापन हो चुका है. पीड़िता के द्वारा चार लोगों का नाम बताया गया है. एफआइआर दर्ज कर लड़कों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कुछ लोगों की हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सभी की गिरफ़्तारी कर ली जायेगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 



Suggested News