चलते-चलते फ्लोर पर गिर गईं काजोल, नहीं बचा पाएं बॉडीगार्ड्स

चलते-चलते फ्लोर पर गिर गईं काजोल, नहीं बचा पाएं बॉडीगार्ड्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो पूरी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे चलते-चलते अचानक से फिसल जाती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि काजोल बॉडीगार्ड के घेरे में रहती है और अचानक ही उनका पैर फिसल जाता है. हालाँकि, वे अपने आप को बहुत संभालने की कोशीश भी करती है लेकिन नाकाम रहती हैं. काजोल एक बॉडीगार्ड का शर्ट पकड़ कर खुद को संभालने की कोशिश करती है. इस वीडियो को तक़रीबन 10,000 से ज्यादा लोगों ने देखा है और काफी वायरल भी हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक काजोल एनिमेटेड फिल्म इंक्रिडिबल 2 के इवेंट में शामिल होने गयी थीं. इस फिल्म में उन्होंने अपनी आवाज दी हैं. फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार 22 जून को रिलीज़ होने वाली है. फैंस को भी इनकी यह फिल्म का काफी इंतजार है. 

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/b9Ruyj1iWDI" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

एक इंटरव्यू में काजोल ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि यदि उन्हें मौका मिले तो वह हॉलीवुड में भी काम करना चाहेंगीं। उन्होंने कहा, "मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है, और निर्भर करता है कि किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे आकर्षित करती है या नहीं। मैं वैसी स्थिति में भी वही सवाल पूछना चाहूंगी जो मैं किसी भारतीय फिल्म का चुनाव करने से पहले पूछती हूं."

Find Us on Facebook

Trending News