बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए की सीट शेयरिंग की फाइनल डील पर कल लगेगी मुहर, देवेंद्र फड़नवीस, भूपेंद्र यादव, सुशील मोदी, संजय जायसवाल को दी गई बड़ी जिम्मेवारी

एनडीए की सीट शेयरिंग की फाइनल डील पर कल लगेगी मुहर, देवेंद्र फड़नवीस, भूपेंद्र यादव, सुशील मोदी, संजय जायसवाल को दी गई बड़ी जिम्मेवारी

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की लगातार बैठक चल रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर हुई बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फणनवीस, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी शामिल हुए.

राजनीतिक गलियारे से जो बड़ी खबर आ रही है उसके मुताबिक कल यानि गुरूवार को सीटों को लेकर फाइनल बातचीत होगी. इसकी जिम्मेदारी देवेंद्र फड़नवीस, भूपेंद्र यादव, सुशील मोदी, संजय जायसवाल को दी गई है.

बाताया जा रहा है कि सीएम नीतीश और चिराग पासवान लगातार चिराग पासवान से संपर्क में हैं. जेडीयू की तरफ से टिकट पर बातचीत कर रहे सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह दिल्ली में बीजेपी और जेडीयू के नेताओं के बीच फाइनल बातचीत करेंगे. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में ही पहले राउंड का टिकट फाइनल करने के बाद आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की जाएगी. कहा जा रहा है कि भाजपा पहले चिराग पासवान को मनाने की कोशिश करेगी. अगर सब ठीक रहा तो गुरुवार को सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया जाएगा.

Suggested News