कलयुगी पिता ने अपने ही सौतेली बेटी से पहले रचाई शादी, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

कलयुगी पिता ने अपने ही सौतेली बेटी से पहले रचाई शादी, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

ARWAL : जिले में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को तार-तार कर दिया। इसने पत्नी के मरने के बाद अपने ही सौतेली बेटी से जबरन शादी कर ली और जब बेटी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे जिले में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मक्केश्वर कहार नामक एक शख्स ने अपनी ही सौतेली बेटी से जबरन शादी कर ली। लेकिन, शादी के बाद जब सौतेली बेटी रानी देवी ने उसके पास रहने से इंकार कर दिया और किराए के मकान में रहने के लिए सामान लेकर जाने लगी, तो कलयुगी बाप ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृत्तक महिला अपने कलयुगी पिता जो जबरन उसका पति बन गया था, उसके साथ रहती थी और उससे एक बेटी भी है। लेकिन, हाल ही में वह किराये के मकान में अलग रहने चली गयी थी, जो उसके वहशी पिता को नागवार गुजरी थी। नतीजतन, अपने सौतेली बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से एक खोखा बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए मृत्तक रानी की बेटी ने बताया कि उसकी मां किराए के मकान में रह रही थी। रविवार को वह कपड़ा और सामान लेने के लिए घर आई थी। कपड़ा लेकर जा ही रही थी कि उसके पिता ने उसकी मां को गोली मार दी। इतना ही नही, हत्या कर वह मौके से भाग निकला। परन्तु, इसी दौरान गश्त पर निकली रामपुर चौरम थाने की पुलिस ने जानकारी मिलने पर खेत में खदेड़कर उसे हथियार के साथ धर दबोचा। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर गश्त कर रही है। वहीं इस मामले में एसपी राजीव रंजन ने बताया कि हत्यारा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इधर घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक महानंद सिंह समेत कई जनप्रतिधि सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और मामलें की जानकारी ली।

Find Us on Facebook

Trending News