बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलियुगी ससुर ने बहु के साथ की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर मारपीट कर किया जख्मी

कलियुगी ससुर ने बहु के साथ की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर मारपीट कर किया जख्मी

AURANGABAD : जिले में एक कलियुगी ससुर द्वारा बहु के साथ मुंह काला करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नही गलत मंसूबा पूरा नही होने पर ससुर ने बहु का सिर भी फोड़ डाला। मामला ओबरा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। 

पीड़िता ने बताया कि उसके पति छत्तीसगढ़ में प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। काम के दौरान ही एक मामले में केस होने से वे पिछले एक साल से जेल में है। पीड़िता का आरोप है कि पति के जेल जाने के बाद से ससुर की उस पर हमेशा बुरी निगाह लगी रहती है। शुक्रवार की रात भूलवश अपने कमरे को अंदर से बंद किये बिना अपने दो बच्चों के साथ सो गई। आधी रात को मेरे कमरे को खुला और मुझे नींद में देखकर ससुर मेरे कमरे में घुस आये और मुंह काला करने का प्रयास किया। पुरजोर विरोध करने से वह अपने मंसूबे में सफल नही हो सके और पास ही पड़े डंडे से उन्होने मेरे सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे मेरा सिर फूट गया। 

इस घटना के बाद वह शिकायत करने ओबरा थाना गई। लेकिन वहां उसकी एक नही सुनी गयी और उसे डांटकर भगा दिया गया। इसके बाद वह मामले की शिकायत करने एसपी कार्यालय गई। लेकिन वहां उनसे मुलाकात नही हो सकी। फिलहाल पीड़िता औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज करा रही है। वही ओबरा थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने पूछे जाने पर कहा की इस तरह की शिकायत करने कोई भी महिला मेरे पास नही आई है।  

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट     




Suggested News