कलयुगी मां : कलेजे के टुकड़े को पहले 1500 में बेचा, फिर दोबारा 20 हजार में कर दिया सौदा, बढ़ा विवाद तो थाने पहुंचा मामला

कलयुगी मां : कलेजे के टुकड़े को पहले 1500 में बेचा, फिर दोबारा 20 हजार में कर दिया सौदा, बढ़ा विवाद तो थाने पहुंचा मामला

BEGUSARAI : एक मां के लिए उसकी संतान दुनिया में सबसे प्यारी होती है। लेकिन बेगूसराय में एक मां ने इस रिश्ते को तार-तार कर दिया। यहां एक मां अपने कलेजे के टुकड़े को मात्र 1500 रुपए में बेच दिया। बाद में जब दूसरी महिला ने नौ माह की बच्ची के बदले 20 हजार रुपए देने का ऑफर किया। इसके बाद महिला अपनी बच्ची को वापस मांगने पहुंच गई। लेकिन बच्ची को खरीदनेवाली महिला ने उसे लौटाने से इनकार कर दिया। विवाद बढ़ा तो अब मामला थाने पहुंच गया है।

बीमारी के कारण बच्ची को बेचने की मजबूरी

यह मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के मधेपुरा वार्ड नंबर 4 का है। बताया जाता है कि मनोज पासवान की पत्नी रीना देवी काफी दिनों से बीमार है। इस कारण उसने पहले अपनी बच्ची को राम परी देवी को 15 सौ रुपए में बेचा है। बच्ची को खरीदनेवाली राम परी ने बताया- '4 दिन पहले महिला बच्चे को लेकर आई और बोलने लगी कि बच्ची मर जाएगी, मुझे 1500 रुपया दे दीजिए और बच्ची को ले लीजिए। उसके बाद मैंने 1500 रुपए बच्ची के एवज में दे दिया। 

दूसरी महिला ने 20 हजार देने का दिया ऑफर

गड़बड़ी तब शुरू हुई जब मनोज पासवान की पत्नी को कुछ लोगों ने उसको बच्ची के बदले 20 हजार रुपए देने का ऑफर किया। अब ज्यादा पैसों की लालच में रीना पासवान रामपरी देवी के पास पहुंच गई और बच्ची को वापस मांगने लगी। लेकिन रामपरी देवी ने बच्ची को लौटाने से इनकार कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच यह बकझक काफी देर तक चलती रही। इसके बाद यह मामला भगवानपुर थाना पहुंचा। 

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदौर पंचायत के मधेपुरा वार्ड 04 निवासी सिकन्दर पासवान की पहली पत्नी रीना देवी ने सिकन्दर पासवान को छोड़कर रात गांव निवासी मनोज पासवान से शादी कर ली थी। इससे एक बच्ची ने जन्म लिया था। उसी बच्ची को रीना ने बेच दिया था।

वहीं, इस मामले की सूचना मिलने के बाद भगवानपुर थाना के SI अनिल यादव मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूरी जानकारी ली। बाद में SI ने रीना देवी से भी पूछताछ की और वहां से चले गए। बता दें कि फिलहाल बच्ची राम परी देवी के पास ही है।



Find Us on Facebook

Trending News