बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी दामाद ने जहर खिलाकर की ससुर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कलयुगी दामाद ने जहर खिलाकर की ससुर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक कलयुगी दामाद के द्वारा ससुर को जहर खिलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख नवटोलिया निवासी रामचंद्र महतों का पुत्र कारी महतों है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रविवार को लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा आगे की कार्रवाई कर रही है. परिजनों का आरोप है कि कारी महतों ने पुत्री रानी कुमारी की शादी 2019 में समस्तीपुर जिला के बिथान थाना क्षेत्र स्थित तेलनी पुसहो निवासी रामदेव महतों के पुत्र सरोज महतों के साथ शादी हिंदू रिति रिवाज से किया था. 

लेकिन शादी के चार-पांच दिन बाद ही लड़की के ससुराल वालों द्वारा लड़की को प्रताड़ित किया जाने लगा, जिसके बाद लड़की वापस अपने मायके आ कर रहने लगी. ससुराल वालों ने लड़की को ले जाने से इनकार कर दिया तो परिजनों ने पंचायत बैठाई. जिसमें फैसला हुआ कि लड़की को नहीं रखना चाहते हो तो दहेज में मिला हुआ सामान और तीन लाख रुपया वापस कर दो. पंचायत के फैसला के बाद लड़का चार-पांच लोगों के साथ शनिवार की शाम पैसा देने के बहाने ससुराल आया और ससुर को अपने साथ बाजार ले गया. इसके बाद रात मेंं करीब दस बजे वापस लौटा तो मृत हालत में अपने ससुर को घर के बाहर सड़क पर छोड़कर फरार हो गया. 

परिजनोंं का कहना है कि बाजार में किसी चीज मेंं जहर मिलाकर खिलाने-पिलाने के बाद उसकी हत्या की गई है. वहीं इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मुफस्सिल थाने के पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है कि दमाद के द्वारा जहर देकर हत्या की गयी है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम  रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या का क्या कारण है. फिलहाल जांच की जा रही है. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया तथा रो रो कर बुरा हाल हो चुका है. 

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Suggested News