कलयुगी मां! बेटी पैदा हुई है, ये जानते ही कंपकपाती ठंड में मरने के लिए फेंक दिया

कलयुगी मां! बेटी पैदा हुई है, ये जानते ही कंपकपाती ठंड में मरने के लिए फेंक दिया

बेगूसराय: बेगूसराय में एक कलयुगी मां- बाप की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है. जहाँ एक नवजात बच्चे को जिंदा मरने के लिए इस कपकपाती ठंड में सड़क किराने फेंक दिया गया. कपकपाती ठंड में बच्ची की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि हुई इस घटना में उम्मीद की जा रही है कि जन्म के बाद लड़कीं होने का अभिशाप बच्ची को भुगतना पड़ा है. वही दूसरी चर्चा है कि बच्ची किसी की नाजायज औलाद है. 

जिसे जन्म के साथ ही कपकपाती ठंड में सड़क किनारे फेंक दिया गया है. जिससे बच्चे के मौत हो गई. घटना बछवाड़ा बछवारा थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी 22b के समीप की है. बुधवार को जब लोगों की नजर मरे हुए बच्ची पर पड़ी तो लोगों न सिर्फ ऐसे मे बाप को कोसा बल्कि इसे मानवीय सम्बेदना को झकझोर देने वाली घटना बताया. माना जा रहा है कि जन्म के बक्त बच्ची जिंदा होगी और उसी बक्त बच्ची फेंका गया है. 

लोग बताते है कि बेहद ठंड के कारण बच्चे की मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब हम लोग यहां से गुजर रहे थे तभी एक बच्चे को देखा देखते देखते सभी की भीड़ जमा हो गई. वही घटना की सूचना बछवारा थाना को दी गई लेकिन घटना के 1 घंटे बाद भी बछवारा थाना के थाना अध्यक्ष अजीत कुमार या उनके अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाए. जबकि रेल थाना के एसआई उपेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस जवान घटनास्थल पर पहुंचकर उस बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News