कलयुगी माँ की करतूत, बच्ची को जन्म देकर अस्पताल से हुई फरार

कलयुगी माँ की करतूत, बच्ची को जन्म देकर अस्पताल से हुई फरार

SHEOHAR : कहते है हर बच्चा अपने माँ के कलेजे का टुकड़ा होता है. उसकी गोद में हर हर बच्चा अपने आप को महफूज समझता है. इसलिए कहा जाता है कि माँ की ममता का कोई मोल नहीं होता है. लेकिन शिवहर में एक कलयुगी मां के अपने नवजात बच्चे को जन्म देकर अस्पताल से फरार हो जाने का मामला सामने आया है. मामला शिवहर के पुराने सदऱ अस्पताल का है. 

इसे भी पढ़े : पटना जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, राजधानी के कई मोहल्ले डूबे, अगले 48 घंटे भारी

यहां एक कलयुगी मां अपने बच्चे को जन्म देकर मात्र 20 मिनट के अंदर पुराना सदर अस्पताल से फरार हो गई. सिविल सर्जन धनेश कुमार ने बताया कि बच्ची सुरक्षित है. जिसे सीतामढ़ी चाइल्ड लाइन में भेजा जाएगा. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात प्रसव से पीड़ित महिला पुराना सदर अस्पताल में आई थी. रात के 10 बजे नर्स उसे डिलीवरी कक्ष में ले गयी. महज 10 मिनट के अंदर महिला ने एक स्वस्थ पुत्री को जन्म दिया. नर्स ने बच्ची और महिला को कमरे में बेड पर लिटा दिया. 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन लाख रूपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

इसी बीच नर्स दूसरे महिला को प्रसव कराने के लिए चली गई. तभी वह महिला बच्चे को छोड़कर भाग गई. काफी प्रयास के बाद वह महिला नहीं मिली. तब चिकित्सकों एवं नर्स के द्वारा महज 20 मिनट पूर्व जन्म लिए बच्चे को बेबी वॉरमन में रखकर आवश्यक जानकारी सिविल सर्जन एवं शिवहर थानाध्यक्ष को दी गई.

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News