संपत्ति विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, एक आंख भी फोड़ा

संपत्ति विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, एक आंख भी फोड़ा

NALANDA : रहुई थाना क्षेत्र इलाके के अम्बा  पंचायत के देकपुरा गांव में संपत्ति विवाद में कलयुगी पुत्र ने पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक स्वर्गीय रामवृक्ष सिंह का 75 वर्षीय पुत्र राजकिशोर सिंह है । सुबह ग्रामीणों में आग की तरह यह बात फैल गई। 

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का अपने पुत्र जितेंद्र सिंह से संपत्ति विवाद चल रहा था। उनका छोटा बेटा आकाश सिंह भी पिता और भाई के व्यवहार से घर छोड़कर दूसरे जगह रहता है। देर रात पिता - पुत्र के बीच विवाद हुआ । जिसके बाद उसने बेरहमी से मारपीट कर एक आंख भी फोड़ दिया । जितेंद्र पत्नी के साथ भी मारपीट और उसे प्रताड़ित किया करता था । उसके व्यवहार के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर देवर के साथ रहती है ।  हालांकि पुत्र का कहना है कि चोरी के नियत से 4 लोग घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी है ।

 घटना की जानकारी मिलते ही रहुई थानाध्यक्ष नंदकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा । घर में सिर्फ पिता और पुत्र ही थे । इससे आशंका जाहिर की जा रही है कि पुत्र के द्वारा ही उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है । मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News