बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंबल बांटने निकले थे BJP विधायक, लोगों की भीड़ देख हुए फरार

कंबल बांटने निकले थे BJP विधायक, लोगों की भीड़ देख हुए फरार

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : कड़ाके की ठंड पड़ते ही गरीबों में कंबल बांटने का सिलसिला शुरू हो जाता है. नेता, समाजसेवी सहित कई लोग गरीबों में कंबल वितरण करते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती ज‍िले की है, जहां एक BJP MLA कंबल बांटने पहुंचे थे. पर कंबल बांटने के दौरान हंगामा हो गया जिसे देख विधायक जी मौके से फरार हो गए. 

मामला यह है कि बस्ती जिले के कप्तानगंज चौराहे के पास सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में कप्तानगंज विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक सीपी शुक्ला पहुंचे. इस दौरान उनके द्वारा कार्यक्रम  के अंत में कम्बल का वितरण भी किया जाना था. नेता जी ने सड़क का  शिलान्यास किया और फिर भाषण का सिलसिला शुरू हुआ.

कार्यक्रम के अंत में जब विधायक जी ने कंबल वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया तो  शुरू में सबकुछ ठीक ठाक था, लेकिन अचानक कंबल वितरण में बवाल होने लगा. उम्मीद से ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो गई थी, जिसके कारण कंबल कम पड़ गया. कंबल कम पड़ता देख वहां जुटी भीड़ उग्र हो गई और कंबल के लिये सभी एक-दूसरे पर टूट पड़े. 

भीड़ के उग्र होते ही विधायक चन्द्र प्रकाश शुक्ला कंबल बांटने का काम छोड़ अपनी गाड़ी में बैठकर मौके से चले गए. पर भीड़ का बवाल जारी रहा. ज‍िसने कंबल पाया उससे छीना-झपटी होने लगी. जिसका किसी ने वीडियो बना वायरल कर दिया है.  

Suggested News