बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले के बेलाँव थाना क्षेत्र के पहाड़ के तलहटी में स्थित नक्सल ग्रस्त इलाका तरान्व गांव में जंगली जानवरो से सब्जी के फसल की रखवाली कर रहे पिता-पुत्र की देर रात अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से गर्दन और सर पर वार कर हत्या कर दी गई. मृतक का बेटा जब सुबह खेतों की तरफ घूमने गया तो देखा कि पिता और बेटे के आसपास खून फैला हुआ है. 

इसके बाद घटना की खबर आग की तरह फैल गई. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हंगामा करने लगे. सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी सहित कई थानों की टीम पहुंची.  आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर शव उठने नहीं दे रहे थे. भभुआ डीएसपी और एसडीएम ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन एसपी को बुलाने की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े रहे. मौके पर पहुंचे एसपी ने मामले की गहनता से जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा गया. 

मृतक के पुत्र शेषनाथ प्रसाद बताते हैं गांव में छोटी मोटी बात को लेकर अक्सर विवाद होता है. लेकिन उससे हत्या हो जाएगा. यह समझ में नहीं आ रहा है. हत्या किसने किया और क्यों किया. कुछ नही बता सकते. 

वही कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं बाप बेटे की हत्या हुई है. कुछ पुरानी रंजिश भी मामला भी सामने आ रहा है. पुलिस गहराई से सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जो भी हत्यारा होगा वह बच नहीं पाएगा. पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा करेगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News