केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हैदराबाद में पार्टी के प्रदर्शन पर गदगद दिखे, कहा- जनता अब बदलाव चाहती है, इसलिए औवेसी को हराया

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हैदराबाद में पार्टी के प्रदर्शन पर गदगद दिखे, कहा- जनता अब बदलाव चाहती है, इसलिए औवेसी को हराया

नवादा... निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली सफलता पर खुश नजर आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हैदराबाद की जनता को धन्यवाद दिया है। नवादा जिला पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने जिले में क्राइम, धान खरीदी और हैदराबाद चुनाव समेत अन्य मुद्दों को लेकर न्यूज4नेशन के संवाददाता अमन से खास बातचीत की। उन्होंने सबसे पहले हैदराबाद के निकाय चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए कहा कि हैदराबाद की जनता अब बदलाव चाहती है, इसलिए उन्होंने बीजेपी को समर्थन दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि AIMIM के अध्यक्ष असदीद्दीन औवेसी सिर्फ नफरत फैलाने का काम करते हैं। देश में जिस सांसद के मन में अपने देश के राष्ट्रीय गीत और गान का सम्मान नहीं करेगा, उसके मन में तो सिर्फ घृणा का भाव ही रहेगा। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हैदराबाद की जनता ने औवेसी को हराने का काम किया है, इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। औवेसी हैदराबाद में जो घृणा का भाव फैलाते हैं तो मैं सबसे पहले वहां की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं कि लोगों ने राष्ट्रवाद का झंडा गाड़ने का काम किया है। वैसे ही लोकसभा के अंदर राष्ट्रीय गान और गीत का अपमान करते हैं यानी उनके मन में कहीं ना कहीं जिन्ना के रास्ते पर चलने का भाव बना रहता है। वह व्यक्ति समाज के लिए घातक है। 

मैंने बिहार के चुनाव पर भी यही कहा था कि बिहार के अमन चैन को आगे खतरा होने वाला है और उसी के जीत के बाद घृणा फैलाने वाला व्यक्ति 5 सीटों पर जीत हासिल की है। वहां के लोगों ने क्यों वोट दिया है, क्या उन्होंने विकास की गंगा बहाई थी, क्या विकास का मॉडल रखा था। केवल घृणा फैलकर समाज में 5 सीट नहीं लिया, बल्कि मुझे एक ही भय है कि बिहार में कहीं घृणा का वातावरण में फैला दें। 

वहीं, केंद्रीय मंत्री ने जिले में धान के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने 23 नवंबर से खरीफ फसल में धान की खरीदारी कही थी, जिसको लेकर मैंने यहां के अधिकारी से भी बात की थी। उन्होंने कहा कि थोड़ा विलंब हुआ है, लेकिन जो मुझे टारगेट दिया गया है वह पिछली बार से 3 गुना अधिक है। उस टारगेट को पूर्ण रूप से पूरा करेंगे।

इस दौरान उन्होंने क्राइम के मुद्दे पर उकहा कि हत्या कहीं भी हो रहा है, लेकिन अगर उसमें कार्रवाई हो रही है तो फिर सरकार पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। क्योंकि अगरअपराध हुआ तो हमारी सरकार उसे रोक भी रही है। आगे भी अपराध पर पूरा नियंत्रण किया जाएगा। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से अमन की खास बातचीत


Find Us on Facebook

Trending News