कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, लिया प्रियंका और दिलजीत को लपेटे में

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, लिया प्रियंका और दिलजीत को लपेटे में

DESK :  गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुए ट्रेक्टर रैली के दौरान किसानों द्वारा किए गए हिंसा और उपद्रव से कंगना रनौत का गुस्सा फूट फूट कर बाहर आ रहा है.एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लपेटे में लिया है. उन्होंने एक ट्वीट को टैग करते हुए यह कहा है कि,बॉलीवुड में एंटरटेनमेंट की आड़ में आतंकवाद और हिंसा को उकसाने वालों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए.

कंगना ने ट्वीट के माध्यम से कही यह बात

बता दें कि कंगना ने एक ट्वीट को टैग करते हुए लिखा है कि, “ यह बॉलीवुड के लिए गंदगी है जिसे तुरंत साफ किए जाने की जरूरत है. मनोरंजन की आड़ में छिपकर आतंकवाद और हिंसा को उकसाने वालों को जेल में डाल दिया जाना चाहिए. अगर इस देश में लॉ एन ऑर्डर का एक कोटा भी बचा है, तो ये दीमक भारत की हड्डियों को खा रहे हैं.

कंगना लगातार दिल्ली में हुए हिंसा को लेकर ट्वीट कर रहीं हैं और अब बॉलीवुड पर अपनी भड़ास निकाल रहीं हैं. उन्होंने जिस ट्वीट को टैग कर ट्वीट किया था उसमे यह बात लिखी थी कि, बॉलीवुड पीआर का एक इंस्टाग्राम अकाउंट@instantbolly के नाम से 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ लंबे समय से अपना प्रोपोगेंडा चला रहे हैं, इसे रिपोर्ट किए जाने की जरूरत है.

कंगना रनौत ने लिया प्रियंकाचोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को निशाने पर  

कंगना ने दिल्ली में हुए ट्रेक्टर रैली हिंसा में प्रियंका और दिलजीत पर भी निशाना साधा है. उन्होंने अपनी ट्वीट के माध्यम से एक तस्वीर शेयर की जिसमें लाल किले पर एक प्रदर्शनकारी झंडा फहराता दिखाई दे रहा था. इस तस्वीर को लेकर कंगना ने प्रियंका और दिलजीत से सवाल करते हुए ट्वीट किया था, "आपको इसे समझाने की ज़रूरत है दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा. सारी दुनिया आज हम पर हंस रही है. यही चाहिए था न तुम लोगों को. मुबारक हो."



Find Us on Facebook

Trending News