जया बच्चन को कंगना की दो टूक, कहा- कौन सी इंडस्ट्री जहां हीरो के साथ सोना पड़ता है ?

जया बच्चन को कंगना की दो टूक, कहा- कौन सी इंडस्ट्री जहां हीरो के साथ सोना पड़ता है ?

DESK : ड्रग विवाद को लेकर जो जुबानी जंग सांसद रवि किशन ओर जया बच्चन के बीच चल रही थी उसमे अब कंगना रनौत की एंट्री हो गयी है. कंगना ने जया बच्चन के बयान पर ज़ोरदार हमला बोला है. कंगना ने सवाल करते हुए पूछा है कि कौन सी थाली आपने और आपकी इंडस्ट्री ने दी है.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा है - कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.

आपको बता दें कि जया बच्चन ने रवि किशन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद कर दिया. अब उसी आरोप पर कंगना रनौत ने जया बच्चन को आईना दिखाया है. अब कंगना का ये कहना एक नए विवाद को जन्म दे सकता है. उन्होंने फिर इशारों में ये बात कह दी है कि कई बार फिल्मों में काम करने के लिए कई एक्ट्रेस को कलाकारों संग सोना पड़ता है. अब कंगना का ये कहना एक नए विवाद को जन्म दे सकता है. उन्होंने फिर इशारों में ये बात कह दी है कि कई बार फिल्मों में काम करने के लिए कई एक्ट्रेस को कलाकारों संग सोना पड़ता है. 

Find Us on Facebook

Trending News