बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ऐसी ही औरतों के कोख से.....

सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ऐसी ही औरतों के कोख से.....

NEWS4NATION : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एकबार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इसबार वे अपने किसी लव अफेयर को लेकर नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर दिये गये बयान को लेकर चर्चा में हैं। 

दरअसल निर्भया कांड में फांसी की सजा पाए दोषियों को बचाने की हो रही कोशिश को लेकर कंगना नाराज हैं। उन्होने नाबालिग को रिहा किए की की जा रही कोशिश पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे दोषियों को नाबालिग नहीं कहा जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने एक संगीन अपराध किया है जिसका उम्र से लेना-देना नहीं है। 

कंगना ने कहा कि जो रेप करता है, उसे समाज किस मानक के तहत नाबालिग समझता है। कंगना ने कहा कि बलात्कार के इन सभी दोषियों को सरेआम चौराहे पर फांसी पर लटकाया जाना चाहिए। कंगना ने कहा कि ऐसा करने से समाज में एक मिसाल कायम होगी और लोग इस तरह के अपराध करने से पहले सोचेंगे। कंगना ने कहा कि लोगों को तब इस बात का एहसास होगा कि रेप क्या होता है और उसकी सजा क्या होती है।
 
 वहीं  कंगना कंगना ने सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि ऐसी ही औरतों के कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। कंगना ने कहा कि जाने कैसी-कैसी औरतें होती हैं, जिन्हें बहुत दया आती हैं ऐसे बलात्कारियों पर।

उन्होंने कहा है कि इंदिरा जयसिंह को भी चार दिनों तक जेल में दोषियों के साथ रखा जाना चाहिए। 

बता दें  निर्भया की मां आशा देवी ने दिल्ली की अदालत द्वारा दोषियों की फांसी की अगली तारीख तय करने पर अपनी निराशा जाहिर की थी, जिसपर सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को दोषियों को माफ कर देने की सलाह दी थी। इसे लेकर उन्होंने सोनिया गांधी द्वारा राजीव गांधी के हत्यारों को माफ किये जाने का हवाला भी दिया था। 

इंदिरा जयसिंह ने ट्वीट किया था 'मैं आशा देवी के दर्द से पूरी तरह वाकिफ हूं, मैं उनसे आग्रह करती हूं कि वह सोनिया गांधी के उदाहरण का अनुसरण करें जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया और कहा कि वह उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहती हैं। हम आपके साथ हैं लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।'

 बता दें कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया की मां की अपील पर 18 दिसंबर को चारों दोषियों को 22 जनवरी को फांसी पर लटकाने के लिए डेथ वारेंट जारी किया था, लेकिन चारों दोषियों में से एक दोषी मुकेश के राष्ट्रपति के पास भेजी गई दया याचिका के कारण कोर्ट ने फांसी पर लटकाने की तारीख 22 से आगे बढ़ाकर 1 फरवरी कर दिया, इसपर निर्भया की मां ने निराशा जाहिर की थी।

 

 

Suggested News