कंगना रनौत के मुंबई जाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान, बोले- कोई नहीं रोक सकता है

कंगना रनौत के मुंबई जाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान, बोले- कोई नहीं रोक सकता है

पटना : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग के खेल पर बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद संजय राउत ने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर खुली धमकी दी है और उन्हें मुंबई वापस न आने की सलाह दी है. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि लोकतंत्र में कोई किसी को आने और जाने से रोक नहीं सकता है. 

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना सासंद संजय राउत को ट्वीट से करारा जवाब दिया है. पहले मुंबई की पीओके से तुलना कर उन्होंने खूब आलोचना झेली है, अब नए ट्वीट के जरिए कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वो मुंबई आने जा रही हैं. 9 सिंतबर को कंगना मुंबई आएंगी. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि अगर किसी में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले.

गौैरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत मुखरता के साथ अपनी बातें रख रही हैं. केस में ड्रग और धन शोधन एंगल निकलने के बाद कंगना ने ट्विटर के जरिए बॉलीवुड और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. एक दिन पहले उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया था. इस पर संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है.

शिवसेना सांसद राउत ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘ट्विटर पर बयानबाजी’ करने के बजाय सबूतों के साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि उन्होंने उन्हें  धमकी दी है. इससे पहले दिन में रनौत ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था.

Find Us on Facebook

Trending News