थलाइवी के सेट से कंगना रनोट ने अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिया जयललिता को क्षद्धांजलि

थलाइवी के सेट से कंगना रनोट ने अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिया जयललिता को क्षद्धांजलि


DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं । वे आए दिन सोशल मीडिया पर हर विषय पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। और इन सब की वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। बता दें कि हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर एक ट्विट किया था जो फैंस और सेलेब्स को पसंद नहीं आया और इसको लेकर सोशल मीडिया पर फिर से एक नई बहस छिड़ गई जो कि दिन पर दिन बढती ही जा रही है। इन सबके बीच कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'थलाइवीके सेट पर से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  ये तस्वीरें कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के पुण्यतिथि पर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धाजंलि दी है।


बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है और इस मौके पर उन्हें याद करते हुए कंगना रनोट ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन सभी तस्वीरों में वह जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं और उनका लुक हूबहू जयललिता से मिलता नजर आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कंगना रनोट ने उन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म ‘थलाइवी-द रिवोल्यूशनरी लीडर‘ से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम का धन्यवादविशेषतौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया। सिर्फ एक हफ्ता और बचा है’। कंगना ने अपनी बात खत्म करते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है।

Find Us on Facebook

Trending News