बॉम्बे हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, बीएमसी को कंगना रनौत के नुकसान का भरना होगा हर्जाना

बॉम्बे हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, बीएमसी को कंगना रनौत के नुकसान का भरना होगा हर्जाना

N4N DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला था. इसके बाद उनके पली हिल स्थित दफ्तर को बीएमसी ने तोड़ दिया था. इस मामले को लेकर कंगना रनौत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अब हाईकोर्ट ने इस मामले पर अपना फैसला सुना दिया है. इस फैसले के अनुसार अब कंगना के दफ्तर में हुए नुकसान का आकलन किया जायेगा. 

फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने यह भी माना की कंगना को धमकाने के मकसद से यह कार्रवाई की गयी थी. इस मामले में बीएमसी की मंशा ठीक नहीं थी. अब नुकसान का मूल्यांकन किया जायेगा. जिसमें मूल्यांकन करने वाला व्यक्ति कंगना और बीएमसी दोनों की सुनेगा. नुकसान का मूल्यांकन हो जाने के बाद बीएमसी की ओर से इसका हर्जाना भरा जायेगा. मूल्यांकन के काम को तीन महीने में पूरा किया जायेगा. करीब दो महीने तक हाईकोर्ट में इसकी सुनवाई की गयी है.  

उधर कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ने इसका स्वागत किया है. उन्होंने ट्विट कर अपनी ख़ुशी जाहिर की है. कंगना ने कोर्ट के फैसले की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा-जब एक व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है तो ये उस व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है. शुक्रिया उन सभी का जिन्होंने मुझे साहस दिया और शुक्रिया उनका जो मेरे टूटे हुए सपनों पर हंसे. ये आपको विलेन की भूमिका में खड़ा करता है ताकि मैं हीरो बन सकूं.

Find Us on Facebook

Trending News