गवर्नर से कंगना के मुलाकात पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा “नशेड़ी” से मिले राज्यपाल

गवर्नर से कंगना के मुलाकात पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा “नशेड़ी” से मिले राज्यपाल

NEWS4NATION DESK : महाराष्ट्र के उद्धव सरकार के साथ कंगना रनौत की जुबानी जंग ने अहम मोड़ ले लिया है. श‍िवसेना के नेता संजय राउत के साथ विवाद के बाद पाली हिल स्थ‍ित कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था. इसके अलावा कंगना को उनके घर में अवैध कंस्ट्रक्शन के लिए भी नोट‍िस भेजा गया था. इसके बाद कंगना ने कहा था की एक दिन उनका घमंड टूटेगा. इस बीच आज कंगना रनौत ने  महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल दोनों राज्यपाल से मिलने राज्यभवन गए थे. जहां लगभग पौने घंटे तक उनकी बातचीत हुई. 

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसा है. उन्होंने कंगना को नशेड़ी बताते हुए राज्यपाल के साथ मुलाकात को लेकर हमला किया. उन्होंने कहा, 'नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले. गोदी मीडिया,भाजपा IT सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं. चोर,अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो.'

इससे पहले कंगना रनौत ने कहा कि मेरा पॉलिटिक्स से लेना-देना नहीं है. मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ है. गवर्नर साहब ने बेटी की तरह मेरी बात सुनी. मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा.उन्होंने कहा- 'आज राज्यपाल जी से मिलकर मैंने उनके सामने अपनी परेशानी रखी. मेरे साथ जो अन्याय हुआ है वह उन्हें बताया. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को मैं एक आम नागरिक के तौर पर अपनी परेशानी बताने आई थी कि मेरे साथ जो हुआ वो गलत हुआ है. 

उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना. जिस शहर में मैंने स्क्रैच से अपनी शुरुआत की थी, वहीं मेरे साथ ऐसा सुलूक किया गया है. राजनीति से मेरा कोई संबंध नहीं है. आम आदमी की तरह ही मैं अपनी फर‍ियाद लेकर आई थी. मुझे खासकर देश की बच्च‍ियों को सिस्टम पर विश्वास है. विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा'.

Find Us on Facebook

Trending News